Wednesday, January 14, 2009

गोदारा युवक कांग्रेस अध्यक्ष

जयपुर । पवन गोदारा युवक कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे। उन्हें नीरज डांगी के स्थान पर नियुक्ति किया गया है। गोदारा वर्तमान में युवक कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष पद पर काम कर रहे थे। युवक कांग्रेस के प्रभारी महासचिव राहुल गांधी से मंजूरी के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक तंवर ने मंगलवार को उनकी नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए। युवक कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष नीरज डांगी ने इस बार रेवदर से विधानसभा का चुनाव लडा था। चुनाव से पहले गोदारा को कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया था। डांगी चुनाव हार गए थे, उन्हें हटाने की चर्चा जोरों पर थी। गोदारा राजस्थान विवि छात्रसंघ के महासचिव रहे व युवक कांग्रेस में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। 


3 comments:

संगीता पुरी said...

बहुत सुंदर...आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है.....आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे .....हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

प्रवीण जाखड़ said...

गोदारा जी को कल से ही बधाई देने की सोच रहा था। चलो अच्छा है हमारी ब्लॉग के जरिए हाईटैक बधाई ही सही। गोदारा जी जब जयपुर हों, मुलाकात के लिए वक्त निकालिएगा। अच्छा लगेगा।

ब्लाग जगत में सुंदर लेखन के साथ आपका स्वागत है। जिंदगी के किसी मोड़ पर कोई सच्चा साथी मिले, तो खुशी होती है। आपको भी इस विशाल सागर में आपकी भावनाओं को समझने वाले मित्र मिलेंगे। शुभकामनाएं।

दुलाराम सहारण said...

नमस्‍कार,

राजस्‍थान से नित्‍य-प्रति अनेक चिट्ठे (ब्‍लॉग) लिखे जा रहे हैं। हम जैसे अनेक हैं जो उनको पढ़ना चाहते हैं। खासकर चुनिंदा ताजा प्रविष्ठियों को।
परंतु दिक्‍कत ये आती है कि एक जगह सभी की सूचना उपलब्‍ध नहीं है। कुछ प्रयास भी इस दिशा में हुए हैं और कुछ चल भी रहे हैं।
हमने 'राजस्‍थान ब्‍लॉगर्स' मंच के माध्‍यम से एक प्रयास आरम्‍भ किया है। ब्‍लॉग एग्रीगेटर के रूप में। इसमें आपकी ताजा लिखी पोस्‍ट दिखेगी, बशर्ते आपका चिट्ठा इससे जुड़ा है।

अगर आप अब तक नहीं जुडे़ तो
http://rajasthanibloggers.feedcluster.com/
पर क्लिक कीजिए और
Add my blog
पर जाते हुए अपने ब्‍लॉग का यूआरएल भरिए।
आपका ब्‍लॉग 'राजस्‍थान ब्‍लॉगर्स' से शीघ्र जुड़ जाएगा और फिर मेरे जैसे अनेक पाठक आपकी पोस्‍ट तथा आपके ब्‍लॉग तक आसानी से पहुंचेगें।

कृपया साझा मंच बनाने के इस प्रयास में सहभागिता निभाएं।
आप भी जुड़ें और राजस्‍थान के अपने दूसरे मित्र ब्‍लॉगर्स को भी इस सामग्री की कॉपी कर मेल करें।
सूचित करें।

नित्‍य-प्रति हम एक-दूसरे से जुड़ा रहना चाहते हैं। ब्‍लॉगिंग का विस्‍तार ही हमारा ध्‍येय हैं।

सुझाव-सलाह आमंत्रित है।

सादर।

दुलाराम सहारण
चूरू-राजस्‍थान
www.dularam.blogspot.com